उवैसी की उत्तरप्रदेश आमद, जौनपूर आज़मगढ़ का दौरा



उवैसी की उत्तरप्रदेश आमद, जौनपूर आज़मगढ़ का दौरा


उवैसी की उत्तरप्रदेश आमद, जौनपूर आज़मगढ़ का दौरा। बनारस से करेंगे इंतिख़ाबी मुहिम की शुरूआत, कोरोना बना आड़, मज़हबी इबादत-गाहों में ऐन्ट्री पर रोक। बसीरत न्यूज़ सर्विस आल इंडिया मजलिस इत्तिहाद उल्मुस्लिमीन  के क़ौमी सदर जनाब असद उद्दीन उवैसी कल 12 जनवरी को उत्तरप्रदेश के जौनपूर और आज़म गढ़ के दौरे पर आरहे हैं। इस की खबर सुबाई सदर शौकत माहुली ने अपने ट्वीटर हैंडल से दी थी। जहां वो उनके गांव मा माहुल  भी जाते। 


बतादेंं कि उवैसी उत्तरप्रदेश में अपना सयासी मैदान बनाने के लिए पूरी तरह तैयारी कर चुके हैं और इस सिलसिले में इन्होंने सुहेल देव समाज पार्टी के सदर और साबिक़ मंत्री ओम प्रकाश राज भर से भी इत्तिहाद कर लिया है। पिछले दिनों सुबाई सदर ने लखनऊ में प्रगतिशील  समाजवादी सदर शिवपाल यादव से भी मुलाक़ात की है। मजलिस के सदर, वज़ीर-ए-आज़म नरेंद्र मोदी के संसदीय हलक़े से अपनी इंतिख़ाबी मुहिम की शूरुआत भी करेंगे। 


इस बीच अवाम में ये भी ख़बर थी, कि मजलिस के सदर इलाक़े के बड़े मज़हबी इदारों में जाऐंगे, जहां वो उनके ज़िम्मा दारान से मुलाक़ात करेंगे। लेकिन खु़फ़ीया ज़राए के मुताबिक़ दफ़ा144 के नफ़ाज़ की वजह से वो किसी भी ऐसी जगह नहीं जाऐंगे,जहां भीड़भाड़ का इमकान हो। क्यों कि कोरोना वाइरस की नई शक्ल भी हाल ही में परेशानकुन रही है। यह बात वज़ह हो कि  मजलिस के सदर का मशरिक़ी उत्तरप्रदेश में ये पहला दौरा था, इसी लिए कार कुनान में काफ़ी जोश-ओ-ख़ुरोश था, लेकिन अब आचरण संहिता के नफ़ाज़ से उन तमाम प्रोग्रामों पर रोक लग गई है ।और अब वो सिर्फ़ प्रदेश सदर के घर पर जाऐंगे,जहां वो उनसे मुलाक़ात करेंगे।और कुछ पार्टी कारकुनान से भी मिलेंगे।

उवैसी की उत्तरप्रदेश आमद, जौनपूर आज़मगढ़ का दौरा

अपना कमेन्ट लिखें

Plz let me know about your emotion after reading this blog

और नया पुराने